रिमोट जनता के हाथ – काम बोलता है।। 

           लोग कहते हैं, राजनीति की असली उठापटक 2014 में हुई। मोदी लहर कहो या देश का बदलता मिजाज, ‘काम बोलता है’ ये तो मानना ही पड़ेगा। कांग्रेस को पछाड़ते हुए बीजेपी ने कमल खिलाया और लगा मानो जैसे ‘अंधेरा छटा और कमल खिला’। मोदीजी प्रधानमंत्री बने और कुछ मजबूत कदम उठाए अब जनता को मार्क देना था, और जनता ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी का कमल खिलाया।। 

          उत्तर प्रदेश में यादव और गांधी दोनो मिलकर मोदी लहर से लड़ने में लगे रहे और मोदी लहर ने यादव, गांधी के साथ साथ मायावती को भी पछाड़कर अपना कमल खिलाया।  

           वैसे तो इन चुनावों में राम मंदिर, डीमोनिटाएजन, सर्जिकल स्ट्राईक और गधे छाए रहे। अब नतीजों के बाद लगता है जैसे विदेशों में पढे लिखे दो युवकों को देसी गधों ने पछाड़ दिया। और रही बात दलित – दलित कर के वोटों की भीक मांगने वालो की और मायनॉरिटी कार्ड खेलने वालों की तो जनता ने इसबार सबको साफ कर दिया। सही मायनों में ये जनता की जीत है, जनता ने उन सभी पार्टियों को करारा जवाब और सबक दिया है। जनता ने साफ साफ बता दिया की अबसे ना तो जात मानी जायेगी, ना धर्म और ना ही परिवार, माना जायेगा तो सिर्फ काम। 

         अब जब बीजेपी उत्तर प्रदेश में आ गई है तो, बीजेपी की ये जिम्मेदारी बनती है की कुशल मुख्यमंत्री हो। उत्तर प्रदेश में कानून मजबूत हो, राजनीतिक दंगो पर अंकुश लगाने का काम हो और सबसे बडी बात राम मंदिर का शांतिपूर्ण निर्माण हो। वरना जनता फिर पांच साल बाद अपना मार्किंग सिस्टम ले कर आ जायेगी और काम तो आखिर बोलता ही है।।  

For Twitter user

Advertisements

Author: shashipedia

Traveller by Nature, Human by Birth, Engineer by Choice!! लोग कहते है लिखता अच्छा हूँ.. Hence trying to write 📝.

1 thought on “रिमोट जनता के हाथ – काम बोलता है।। ”

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s